अजब-गजब: अलग-अलग प्लेन में यात्रा कर रहे कपल हुए हादसे का शिकार, प्लेन हुआ क्रैश, अंजाम देखकर रह जाएंगे हैरान

अलग-अलग प्लेन में यात्रा कर रहे कपल हुए हादसे का शिकार, प्लेन हुआ क्रैश, अंजाम देखकर रह जाएंगे हैरान
  • इटली की घटना
  • मंगेतर की थी पहली विमान यात्रा
  • 100 मीटर आगे जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया दो सीटर प्लेन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। संत कबीर दास का एक दोहा है - जाको राखे साइयां मार सके न कोई। ऐसे ही एक मामला इटली से सामने आया जहां एक कपल अलग-अलग मौके पर प्लेन हादसे का शिकार हो गए। अब इसे खुशकिस्मती कहिए या चमत्कार दोनों की ही जान बच गई। इसके बाद कई लोग इस जोड़े के प्यार की मिशाल भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि सच्चे प्यार के कारण ही दोनों के सामने एक जैसी चुनौती आई और परिणाम भी एक जैसा रहा। वहीं कई लोग इस घटना के बारे में जानकर हैरत में पड गए।

डेली न्यूज स्टार वेबसाइट के मुताबिक, 30 साल के स्टेफानो पिरिली और 22 साल की उनकी मंगेतर एंटोनिएटा डेमासी अलग-अलग प्लेन से यात्रा कर रहे थे। हैरानी की बात यह है की दोनों के साथ ही एक बहुत बड़ा हादसा होते होते टल गया। दरअसल, स्टेफानो और उनकी मंगेतर एंटोनिएटा का प्लेन हादसे के शिकार हो गया। अच्छी बात यह रही की विमान दुर्घटनाग्रस्त होने के बावजूद दोनों की जान बच गई। स्टेफानो को हादसे में खरोंच तक नहीं आई वहीं उनकी मंगेतर को मामूली चोट लगी।

मंगेतर की थी पहली विमान यात्रा

स्टेफानो ने बताया की यह उनकी मंगेतर की पहली विमान यात्रा थी। एंटोनिएटा अपनी पहली विमान यत्रा के लिए काफी उत्साहित थी और उनके दिन की शुरुआत काफी शानदार रही। हालांकि, बाद में सब कुछ बिगड़ गया जिसका स्टेफानो को काफी अफसोस हुआ। लेकिन वह इस बात से काफी खुश हैं कि उनकी मंगेतर और प्लेन के पायलट दोनों ही सुरक्षित हैं। हादसे में एंटोनिएटा के पायलट चोटिल हो गए साथ ही उन्हें भी मामूली चोटें आई। जानकारी के मुताबिक, जिस बीच यह हादसा हुआ तब दोनों इटली के शहर टूरिन की यात्रा पर थे।

फायर फाइटर्स ने किया रेसक्यू

स्टेफानो ने मीडिया को बताया की वह प्लेन से दोस्तों के साथ पार्टी करने जा रहे थे। खराब मौसम को देखकर उन्हें पहले से चिंता थी वहीं तापमान कम होने पर धुंध लगातार बढने लगी जिससे उन्हें और चिंता होने लगी। धुंध काफी बढ जाने के कारण हवाई पट्टी नजर नहीं आया और उनका विमान करीब 100 मीटर आगे जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। प्लेन दो सीटर था जिस वजह से हादसे का पैमाना भी कम रहा। स्टेफानो ने किसी तरह पहले खुद को मलबे से बाहर निकाला फिर पायलट की भी बाहर निकलने में मदद की। इसके बाद उन्होंने तुरंत इमरजेंसी सेवा को फोन लगाया जिसके बाद फायर फायटर घटनास्थल पर पहुंचे।

Created On :   21 Dec 2023 3:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story